अर्जुन कपूर संग रिश्ते को लेकर पहली बार मलाइका अरोड़ा ने तोड़ी चुप्पी ,बोली में उसके साथ होना चाहती हूँ….

अर्जुन कपूर संग रिश्ते को लेकर पहली बार मलाइका अरोड़ा ने तोड़ी चुप्पी ,बोली में उसके साथ होना चाहती हूँ….

आज हम आपसे बात कर रहे हैं बॉलीवुड फिल्मी दुनिया की खूबसूरत अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा जो अपने फिल्म दुनिया मे बॉडी शेप और अलग ही अंदाज को लेकर फिल्मी दुनिया में जानी जाती हैं.अपने रिश्ते में खुश है अर्जुन कैसे हैं.इस बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने बताया वे अक्सर चर्चा करते रहते हैं कि “आगे क्या”?आपको बतादे बॉम्बे टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में मलाइका ने कहा अर्जुन के साथ उनका रिश्ता उनके लिए काफी “पवित्र” है और वे एक-दूसरे के लिए इस हद तक गंभीर हैं वे लगातार अपनी बॉन्डिंग को पोषित करने के तरीकों के बारे में सोचते रहते हैं.

उन्होंने कहा सबसे आवश्यक हिस्सा यह है यदि हम जानते हैं कि हम एक साथ भविष्य चाहते हैं.यदि आप ऐसे रिश्ते में हैं जहां आप अभी भी चीजों को समझ रहे हैं और कह रहे हैं.ओह, मुझे नहीं पता यह वह जगह नहीं है जहां मैं अपने रिश्ते में खड़ा हूं.यह मेरे लिए पवित्र और महत्वपूर्ण है.मुझे लगता है कि हम एक ऐसी जगह पर हैं जहां हम कहां-कहां और क्या-अगले हिस्से के बारे में सोच रहे हैं. हम चीजों पर बहुत चर्चा करते हैं. हम एक ही तल पर हैं, समान विचारों और विचारों के साथ. हम वास्तव में एक दूसरे को प्राप्त करते हैं.

aaaaaaaaa

अभिनेत्री ने कहा, वे एक रिश्ते में दो परिपक्व व्यक्ति हैं और उनके बीच बहुत सकारात्मकता बनाए रखते हैं.मलाइका ने यह भी कहा वह अपने समय को एक साथ प्यार करते हैं और बहुत रोमांटिक हैं और भले ही वे एक समय में एक कदम उठाने की कोशिश कर रहे हों लेकिन वह निश्चित रूप से अपना भविष्य एक साथ देखते हैं.उन्होंने आगे बताया हम एक परिपक्व अवस्था में हैं जहाँ अभी और खोजों के लिए जगह है. लेकिन हम भविष्य को एक साथ देखना और यह देखना पसंद करेंगे कि हम इसे यहाँ से कहाँ ले जा सकते हैं. हम इसके बारे में हंसते और मजाक करते हैं.लेकिन हम बहुत गंभीर भी हैं.

आपको अपने रिश्ते में सकारात्मक और सुरक्षित महसूस करना होगा.मैं बहुत खुश और सकारात्मक हूं. अर्जुन कपूर मुझे वह आत्मविश्वास और निश्चितता देता है, यह दोनों तरीके हैं. हां मुझे नहीं लगता कि हमें एक साथ सभी कार्ड खोलने चाहिए. हम अभी भी अपने जीवन और रोमांस को हर दिन एक साथ प्यार करते है. मैं हमेशा उससे कहती हूं कि मैं तुम्हारे साथ बूढ़ा होना चाहती हूं.बाकी का पता लगा लेंगे, लेकिन मुझे पता है कि वह मेरा हैं.

आपको बता दें मलाइका अरोड़ा की कार का पिछले महीने एक्सीडेंट हो गया था. जिससे उनको ज्यादा चोट तो नहीं आई लेकिन उनके लिए एक डरावना अनुभव था. अपने एक्सीडेंट पर मलाइका अरोड़ा ने बताया एक्सीडेंट के बाद में केवल 2 चीज़ो के लिए प्रार्थना कर रही थी मैं उस रात मरना नहीं चाहती थी और मैं अपनी आंखों की रोशनी नहीं खोना चाहती थी एक्सीडेंट के लगभग 1 हफ्ते के बाद मैंने खुद को शीशे में देखा था और मेरे माथे पर निशान था जो याद दिला रहा था जिंदगी कितनी नाजुक है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *