अपने पति की पहली बीवी को देख रवीना टंडन ने चला दिया था गिलास,जानिए फिर क्या हुआ

अपने पति की पहली बीवी को देख रवीना टंडन ने चला दिया था गिलास,जानिए फिर क्या हुआ

90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन आज किसी तारीफ की मोहताज नहीं है.उन्होंने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है. साथ ही अपने अभिनय का लोहा पूरी इंडस्ट्री में मनवाया है. रवीना एक खूबसूरत अदाकारा के रूप में बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि पूरे देश में देखी जाती हैं.उन्होंने अपने दम पर कई फिल्मों को ब्लॉकबस्टर बनाया है.

बात अगर रवीना की पर्सनल लाइफ की करें तो उनका जन्म 26 अक्टूबर साल 1976 को सपनों के शहर मुंबई में हुआ था. रवीना को बचपन से ही फिल्मों में काम करने का काफी शौक था. और उन्होंने अपना करियर फिल्मी दुनिया में बनाने के लिए काफी मेहनत की.दरअसल आज के इस लेख में हम बात करेंगे रवीना की पर्सनल लाइफ कि जब उन्होंने अपने पति की पहली बीवी को देख उन्हें गिलास चलाकर भरी महफिल में मार दिया था..

फिल्म पत्थर के फूल से की फिल्मी दुनिया की शुरआत

वही बता दे कि रवीना ने बॉलीवुड में अपनी पहली फिल्म का आगाज पत्थर के फूल फिल्म से किया था. इस फिल्म में वह सलमान खान के साथ नजर आई थी बता दे रवीना ने इस फिल्म के बाद अपने जीवन में कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और वह बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में देती चली गई. इनकी फेहरिस्त में दूल्हे राजा’, ‘अंदाज अपना अपना’, ‘दिलवाले’, ‘मोहरा’, ‘लाडला जैसी फिल्में शामिल हैं.

जब भरी महफिल में चलाया गिलास

गौरतलब है कि रवीना ने अपनी शादी अनिल थडानी के साथ रचाई थी हालांकि जानकारी के लिए बता दें कि अनिल रवीना से पहले नताशा सिप्पी के साथ शादी रचा चुके थे लेकिन इन दोनों का रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं टीका और अनिल ने नताशा से तलाक ले लिया. इसके बाद अनिल ने रवीना टंडन के साथ शादी रचाई थी. एक रिपोर्ट के अनुसार रवीना टंडन और अनिल एक पार्टी में शामिल हुए थे.

और इस पार्टी में अनिल की पूर्व पत्नी नताशा भी शामिल हुई थी. और इसी बीच नताशा अनिल के पास आकर खड़ी हो गई थी. जिसके कारण रवीना ने भरी महफिल में उन पर गिलास चला दिया था रवीना का आरोप था कि नताशा उनके पति अनिल के साथ करीब आने की कोशिश कर रही थी. हालांकि गिलास चलाकर कर मारने से नताशा के उंगलियों में चोट आ गई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.